Blog Post Image

पार्क बना राजनीति अखाड़ा - मेयर यशपाल राणा द्वारा खुदवाई पार्क की नींव में विधायक ने डलवाई मिट्टी by Himanshu Mittal

रुड़की सिविल लाइन स्थित चन्द्रशेखर पार्क अब राजनीति का अखाड़ा बनता नजर आ रहा है विधायक द्वारा मूर्ति का स्थानांतरण किए जाने के बाद उस स्थान पर आरसीसी फर्श का निर्माण कर दिया गया था। आज मेयर ने उसी स्थान पर और पार्क निर्माण काम शुरु किया तो उस फर्श को तोड़ा गया। और पार्क निर्माण के लिए नींव खोदी गयी थोड़ी देर बाद विधायक प्रदीप बत्रा के समर्थक ठेकेदारों ने जेसीबी की मदद से खोदी नींव को मिट्टी डालकर बंद कर दिया।

इस दौरान बत्रा और मेयर समर्थकों में नोक झोंक भी हुई। अब सवाल ये उठता है इस लड़ाई में नुकसान किसका है शहर की जनता भी अब दोनों प्रतिनिधियों से यह सवाल पूछ रही है आखिर निर्माण कार्य करवाने और तुड़वाने में जो पैसा खर्च होता है क्या वह शहर के विकास में कहीं लगाया नहीं जा सकता। लेकिन जनता के इन सवालों का जवाब देने से परे दोनों जनप्रतिनिधि इसे अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बनाए बैठे हैं पार्क टूटने से लेकर बनाने में अब तक खर्च हुए लाखों रुपए किसी जगह नजर नहीं आ रहे हैं।

वहीं विधायक प्रदीप बत्रा का कहना है कि चौक के आस पास हमेशा स्कूली बसों का जाम लगता था। और मूर्ति हटाई नही गयी केवल स्थानांतरण हुआ है हम अपने शहीदों के सपनों का भारत बनाना चाहते है। वहीं मेयर यशपाल राणा ने कहा कि पार्क निगम की भूमि पर है पहले तो इसे हटाना गलत था और अब फिर से निगम द्वारा पास किये गए कार्य को रोकना भी अपराध की श्रेणी में आता है उन्होंने कहा कि पार्क का निर्माण जारी रहेगा।


Blog Search

Blog Categories

Latest Post


Submit your News, Blog or Interest


You are welcome to submit your news, blog or interest at RoorkeeWeb.com Just send your name and news at our whatsapp no. 8126505665. It will be published with your name.